एक युग में जब हिंसक पुरुष यौन व्यवहार अंततः तत्काल राष्ट्रीय प्रवचन का विषय बन गया है- मैं व्यक्तिगत रूप से इसे सार्वजनिक स्वास्थ्य समस्या मानता हूं! -इरिक गार्ज़ा हो रही है: सेक्स और पोर्न व्यसन के माध्यम से एक महिला की यात्रा (साइमन शूस्टर) जंगली, समय पर पढ़ने के लिए बनाता है। अपने कच्चे, कभी-कभी लगभग अश्लील यादों के प्रस्ताव में, गारजा, जो अपने मध्यवर्ती दशक में हैं, लिखते हैं कि उनके दोहरी व्यसनों ने "शर्म और यौन उत्तेजना का एक विस्तृत मिश्रण खिलाया था, क्योंकि मैं बारह वर्ष का था। और यह प्राप्त करने के मेरे तरीके केवल गहरे और अधिक तीव्र हो गए जिससे कि मेरे जीवन के सभी पहलुओं पर विनाश हो गया जब तक कि मैं किसी व्यक्ति के खोल को अलग नहीं कर देता, अलग-अलग विनाश के मार्ग पर। "

गारज़ा लॉस एंजिल्स पड़ोस में एक मध्यम श्रेणी के घर में "मैक्सिकन बेवर्ली हिल्स" नामक एक मध्यम श्रेणी के घर में बड़े हुए। वह एक निजी हाईस्कूल में एक शीर्ष छात्र थीं, सिल्विया प्लाथ और टी एस एलियट पढ़ती थीं और परिवार की छुट्टियों पर हवाई में गई थीं। लेकिन गारज़ा की ज़रूरत और खालीपन की भावनाएं पहले से ही मिडिल स्कूल द्वारा उभरी थीं, जब उसका सबसे अच्छा दोस्त उसे चालू कर दिया गया था और उसे स्कोलियोसिस का निदान किया गया था। दो साल तक, गरजा ने सर्जरी के बाद एक दर्दनाक सुधारात्मक ब्रेस पहना था। उसने सामाजिक रूप से वापस ले लिया और टीवी पर "झुकाव के साथ अपने गहन बंधन की शुरुआत" पर जोर दिया - जिसने अश्लील देखकर खुद को आनंदित करने के साथ एक जुनून का नेतृत्व किया, वर्चुअल ऑनलाइन सेक्स और गेम-आधारित चैट रूम की खोज की, और अपनी उदारता की खोज की। "मैंने देखा कि अश्लील प्रकार का दिन दिन-प्रतिदिन भिन्न होता है। वह लिखती है कि मेरी युवा वासना चीअरलीडर, स्कूली छात्राओं और किशोरों जैसी श्रेणियों के लिए गुरुत्वाकर्षण करती है, शायद इसलिए कि मैं युवा विषय से संबंधित हूं। "मुझे समलैंगिक दृश्यों के लिए भी आकर्षित किया गया था, जो अभिनेत्री की उम्र के बावजूद समान रूप से रोमांचक थे।"

छवि

हो रही है: सेक्स और पोर्न व्यसन के माध्यम से एक महिला की यात्रा जनवरी 9 उपलब्ध होगा। दुकान
साइमन शूस्टर

गार्ज़ा का कहना है कि वह "मेरे आस-पास के लोगों के बारे में कल्पना कर रही है, मेरे आस-पास के लोगों के बारे में कल्पना कर रही है और कल्पना कर रही है कि अगर हम अंधेरे कमरे और अवसर देते हैं तो हम क्या करेंगे। और जितना रोमांचक था उतना ही मुझ पर एक आदमी की आंखें महसूस करना था, जब ऐसा नहीं हुआ, तो मुझे खाली और दयनीय महसूस हुआ। "

ऑनलाइन हुकअप कई गन्दा ऑफ़लाइन "हिंसक रोमांस", और पेय और दवाओं पर ब्लैकिंग करने के लिए प्रगति की। आम धागा गार्ज़ा की यौन अपमान और शर्म महसूस करने की अनिवार्य आवश्यकता थी, और उसकी विनाशकारी खोज ने उसे कैलिफोर्निया से इटली और न्यूयॉर्क शहर, लंदन और हवाई, थाईलैंड और बाली में ले जाया। एक हवाईयन मुठभेड़ पर विचार करें, जो उसके मकान मालिक द्वारा स्थापित है, जो एक महोदया भी है: "जैसे ही मैं उससे और अपने साथ घृणा महसूस कर रहा था, कुछ अजीब हुआ। एक बदलाव था। एक खुला रास्ता। अचानक, मुझे लगा। मैंने अपनी आंखें खोली और उसे मेरे ऊपर देखा, यह बूढ़ा आदमी मुझे नहीं पता था या पसंद था, और फिर मैंने दीवार पर उसके बच्चों के साथ उसकी तस्वीर पर देखा, और मैं भी एक बच्चे की तरह महसूस किया। एक छोटी लड़की की तरह जो खुद को अनिश्चित था और उसे नहीं पता था कि और क्या करना है, लेकिन खुद को किसी आदमी, किसी भी व्यक्ति को सौंपो ... "

आखिरकार गारजा को वह वास्तविक मदद मिली जो उसे आवश्यक थी, पूर्वी और पश्चिमी धार्मिक और चिकित्सकीय प्रथाओं के मिश्रण में खुद को विसर्जित कर रही थी और एक ऐसे व्यक्ति से मिलकर वह ईमानदारी से खुद को साझा करने के लिए तैयार थी। उसकी यौन भूख अब? गर्ज के रूप में, जिसने विवाह किया है और एक बेटी है, उसे बताती है: स्वस्थ, खुली, और अब उसकी जिंदगी बर्बाद नहीं कर रही है।

यह आलेख मूल रूप से ईएलईई के जनवरी 2018 अंक में दिखाई देता है।

ईएलईई के नवीनतम अंक प्राप्त करें