कैरी फिशर ने उसके एशेज को प्रोज़ैक पिल्ल-आकार वाले यूरेन में रखा था

कैरी फिशर और डेबी रेनॉल्ड्स- जो 27 दिसंबर और 28 दिसंबर को निधन हो गए थे- आज हॉलीवुड हिल्स में एक स्मारक सेवा थी। कैरी, जिसने संस्कार किया जाना चुना, उसकी कुछ राख उसकी मां के साथ दफन हुई थी। बाकी को फिशर के भाई टोड फिशर द्वारा प्रोजैक गोली के आकार के आर्न में ले जाया गया।

छवि

FameFlyNet

की तुलना करें:

छवि
प्रोज़ैक

उत्तम।

यह विशेष रूप से महत्वपूर्ण है क्योंकि फिशर मानसिक स्वास्थ्य वकील था और अपने संघर्षों के बारे में बहुत खुला था। "मैं मानसिक रूप से बीमार हूं। मैं यह कह सकता हूं। मुझे इससे शर्मिंदा नहीं है। मैं बच गया, मैं अभी भी जीवित हूं, लेकिन इसे लाओ। मुझे आप से बेहतर करो," उसने 2001 में डियान सॉयर से कहा।

अंतिम संस्कार के बाद, टोड ने पत्रकारों को पोत पसंद की व्याख्या की, "कैरी का पसंदीदा कब्जा एक विशाल प्रोजाक गोली थी जिसे उसने कई साल पहले खरीदा था। एक बड़ी गोली," उसने कहा, "वह इसे प्यार करती थी, और यह उसके घर में थी, और बिली [लॉर्ड, उसकी बेटी] और मुझे लगा कि वह वह जगह थी जहां वह बनना चाहती थी। "

"हम कुछ भी उचित नहीं पा रहे थे। कैरी इसे पसंद करेंगे," उन्होंने आगे कहा, "यह उनकी पसंदीदा चीज थी, और इसी तरह आप इसे करते हैं। और इसलिए वे एक साथ हैं, और वे यहां और स्वर्ग में एक साथ रहेंगे, और हम इसके साथ ठीक हैं। "

फिशर के मंगल ने साथी हॉलीवुड की किंवदंती ज़सा ज़सा गैबर को दिमाग में बुलाया- जो 1 9 दिसंबर को निधन हो गया और उसकी राख लुई वीटन बैग में रखी।

क्वींस।